Moto के इस स्मार्टफोन की लांच से पहले बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से जुडी जानकारी सामने आयी !
Moto के इस स्मार्टफोन की लांच से पहले बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से जुडी जानकारी सामने आयी !
Share:

लेनोवो के स्वामित्व के ब्रांड मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस लांच करने के बाद आप कंपनी इसके अपग्रेडेड वेरिएंट मोटो जी5एस और मोटो जी5एस प्लस लांच करने की तैयारी में है. आपको बता दे मोटो के इस स्मार्टफोन के मार्केटिंग मटेरियल से जहाँ से फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के लीक होने की खबर सामने आ रही है. वही दूसरी और मोटो का यह स्मार्टफोन ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है.

मोटो जी5एस प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो यूजर एक लिये इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच वाला डिस्प्ले मिलेगा, जिसमे  1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. स्मार्टफोन को मजबूती देने के लिये एक एनोडाइज्ड बॉडी के साथ होने की बात सामने आयी है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सबसे पहले वेंचरबीट के इवान ब्लास में देखा गया था.

मोटो जी 5 प्लस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए मोटो जीएस प्लस में 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ मोटो जी5एस प्लस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद की जा रही है. वेंचरबीट की माने तो एक सेंसर का इस्तेमाल मोनोकर्म जबकि दूसरे को आरजीबी इनफार्मेशन के लिये उपयोग में लिया जायेगा. जिसमे बोकेह इफेक्ट के सात तस्वीरें ली जा सकती है. यूजर बैकग्राउंड को भी बदल पायेगा तथा ब्लैक एंड वाइट इमेज भी ले पायेगे.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इन टॉप 3 कम कीमत वाले स्मार्टफोन को नहीं देखा तो क्या देखा

क्या इन बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन्स से "सेल्फी आपने ले ली आज"

वीवो ने अपने 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को दिया एक कूल अवतार

128 जीबी क्षमता वाली नए नूबिया स्मार्टफोन की कल भारत में दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -