वीवो ने अपने 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को दिया एक कूल अवतार
वीवो ने अपने 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को दिया एक कूल अवतार
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अप्रैल माह में अपने स्मार्टफोन वीवो वी5एस स्मार्टफोन को लांच किया था. उपभोक्ता इस नये स्मार्टफोन को मेटे ब्लैक और उन गोल्ड रंग में उपलब्ध कराया था. लेकिन कंपनी अब इस स्मार्टफोन में एनर्जेटिक ब्लू कलर वाले वेरिएंट को पेश करने वाली है.  इसके अलावा वीवो के इस स्मार्टफोन में नये वेरिएंट में कलर के अलावा और कुछ अलग नहीं है. वीवो वी5एस के इस स्मार्टफोन की सबसे अहम् खासियत है.

इस स्मार्टफोन में मौजूदा 20 मेगापिक्सल का कैमरा का सेल्फी कैमरा सेंसर जो यूजर को एक बेहतरीन सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन का अनुभव देगा. इसके अलावा सबसे ज्यादा गौर फरमाने वाली बात यह है कि इस स्मार्टफोन को 18,990 रूपये में लांच किया गया था.

इच्छुक उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से स्पेशल डिस्काउंट के चलते 17,990 रूपये में खरीद पायेगे. इसके अलावा यूजर एक्सचेंज ऑफर के चलते 17,000 रूपये तक की छूट भी ले पायेगे. 

वीवो वी5एस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के अलावा 4 जीबी रैम, परफॉर्मन्स के लिये 1.5 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कर मीडियाटेक एमटी6750प्रोसेसर को उपयोग में लिये गया है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फन टच आईओएस 3.0 पर चलता है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिये 3000 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्या इन बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन्स से "सेल्फी आपने ले ली आज"

इन टॉप 3 कम कीमत वाले स्मार्टफोन को नहीं देखा तो क्या देखा

128 जीबी क्षमता वाली नए नूबिया स्मार्टफोन की कल भारत में दस्तक

अब दे अपना मनचाहा रंग अपने स्मार्टफोन को Contour से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -