30 की उम्र के बाद चेहरे पर ज़रूर करवाएं फेशियल
30 की उम्र के बाद चेहरे पर ज़रूर करवाएं फेशियल
Share:

लगातार धूल मिट्टी और प्रदूषण के संपर्क में रहने के कारण चेहरे पर गंदगी जमा हो जाती है. जिसके कारण चेहरे पर पिंपल्स, दाग धब्बे, झुर्रियां, रोमछिद्रों का बंद होना आदि समस्याएं होने लगती हैं. इन समस्याओं के कारण चेहरे का नेचुरल निखार भी खो जाता है. रोम छिद्रों के बंद होने के कारण त्वचा पर धूल मिट्टी चिपकी रहती है, जिसके कारण ब्लैकहेड्स की समस्या हो जाती है. यह समस्याएं ज्यादातर 30 साल की उम्र के बाद दिखाई देती हैं. इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए सबसे अच्छा उपाय है फेशियल. फेशियल करवाने से चेहरे की त्वचा में रक्त संचार तेज हो जाता है और त्वचा पर जमी गंदगी भी साफ हो जाती है. 

1- 30 साल की उम्र के बाद स्किन में बदलाव होने लगते हैं. इन बदलावों को कम करने के लिए फेशियल सबसे अच्छा तरीका है. फेशियल करवाने से चेहरे पर दिखाई देने वाली फाइन लाइंस कम हो जाती है और त्वचा को फ्रेशनेस मिलती है जिससे त्वचा पर जमी गंदगी साफ हो जाती है. 

2- 30 की उम्र के बाद महीने में एक बार फेशियल करवाने से त्वचा मॉश्चराइज होती है. और त्वचा में निखार आता है. 

3- फेशियल करवाने से त्वचा पर जमी डेड स्किन भी आसानी से साफ हो जाती है. इसके अलावा चेहरे की मांसपेशियों को आराम मिलता है. इससे थकान दूर होती है और आपके चेहरे में ग्लो आता है.

 

गंजेपन की समस्या को दूर करता है पुदीने का तेल

बालों से जुड़ी सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाते हैं ये टिप्स

ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स पहुंचा सकते हैं आपकी स्किन को नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -