बांग्लादेश ने की भारतीय टीम की बेइज्जती, खिलाड़ियों के सर मुंडे
बांग्लादेश ने की भारतीय टीम की बेइज्जती, खिलाड़ियों के सर मुंडे
Share:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ पहली बार वनडे सीरीज क्या जीत ली उन्होंने टीम इंडिया का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. बांग्लादेश की एक मैगजीन ने खेल भावना के विपरीत जाकर हाल ही में टीम इंडिया के कुछ खिलाडियों की एक तस्वीर छापी, जिसमे इस खिलाडिय़ों के सिर आधे मुंडे हुए हैं. बांग्लादेश की मैगजीन प्रथम अलो में भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, रोहित शर्मा, श‍िखर धवन, अंजिक्य रहाणे और आर अश्व‍िन दिखाई दे रहे है.

तस्वीर में इन खिलाड़ियों के आधे सर मुंडे हुए है. इसके अलावा तस्वीर में बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्ताफिजुर को हाथों में एक कटर लिए दिखाया गया है. इसके अलावा तस्वीर में टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए लिखा गया है कि मेड बांग्लादेश मुस्तिफिजुर कटर मीरपुर के स्टेडियम मार्केट में उपलब्ध है। हमने इसे इस्तेमाल किया है, आप भी कर सकते हैं.

गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज बांग्लादेश ने 2-0 से जीती. भारत के खिलाफ बांग्लादेश ने पहली बार कोई वनडे सीरीज जीती थी. सीरीज में मुस्तिफिजुर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 विकेट लिए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -