बांग्लादेशी कप्तान मुर्तजा सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल
बांग्लादेशी कप्तान मुर्तजा सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल
Share:

ढाका : बांग्लादेशी क्रिकेट वनडे टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा गुरुवार को स्टेडियम जाने के दौरान रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए। रिक्शे से जा रहे मुर्तजा को एक बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उनके दोनों हाथों में चोटें आई हैं, भारत के खिलाफ 10 जून से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश की टीम अभ्यास में जुटी है। इसी में शामिल होने के लिए मुर्तजा स्टेडियम जा रहे थे। टीम के कोच चंडिका हाथुरासिंघा ने बताया, "मशरफे साइकिल रिक्शा पर अपने घर से अभ्यास के लिए निकले थे, तभी एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

हम उनके हाथों को लेकर बहुत चिंतित हैं।" भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले कप्तान मुर्तजा को लगी इन चोटों से टीम की मुश्किलें बढ गई हैं ज्ञात हो कि भारत और बंगलादेश के बीच 18 जून से वनडे सीरीज शुरू होगी। भारत और बांग्लादेश के बीच एक टेस्ट और तीन वनडे खेले जाने है, बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी चंडिका ने बताया कि, "टीम को पहले भारत के खिलाफ टेस्ट खेलना है और उसके बाद हम वनडे के लिए उतरेंगे। ऐसे में हमें उम्मीद है कि वह वनडे सीरीज तक ठीक हो जाएंगे,।

प्रधानमंत्री का बांग्लादेश दौरा 6 से

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 6 और 7 जून को बांग्लादेश दौरा रहेगा,इस कारण टीम इंडिया की रवानगी एक दिन आगे बढ़ सकती है।अभी टीम इंडिया को 7 जून को बांग्लादेश रवाना होना है। पर इसी दिन मोदी भी बांग्लादेश ही में होंगे और उनकी सुरक्षा के चलते टीम इंडिया को भी सुरक्षा देना बांग्लादेश सरकार के लिए मुश्किल साबित होगा, बांग्लादेश की सुरक्षा एजेंसियों ने समस्या भारत सरकार और बीसीसीआई को बताई है। इसी वजह से टीम इंडिया के शिड्यूल में बदलाव किए जाने के आसार है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -