नए अवतार में आएगी Bajaj Pulsar 220F, ये होगी खूबियां
नए अवतार में आएगी Bajaj Pulsar 220F, ये होगी खूबियां
Share:

कुछ दिनों पहले मीडिया में खबरें आई थी कि Bajaj अपनी पॉप्युलर बाइक Pulsar 220F में एबीएस देने जा रही है. तो आपको बता दें कि जल्द ही इस फीचर के साथ यह गाड़ी आएगी. ख़बरें है कि Bajaj Pulsar 220F ABS को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और इसकी तस्वीर ऑनलाइन भी लीक हुई है.

लीक हुए तस्वीरें में काफी सारी जानकारी मिली है. पल्सर 220एफ की लीक हुई तस्वीर में फ्रंट वील ही दिख रही है, जिसमें एबीएस रिंग के साथ डिस्क ब्रेक है. बता दें कि हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि इसमें सिंगल चैनल एबीएस होगा या ड्यूल चैनल एबीएस. वहीं इसके अलावा तस्वीर में यह भी जानकारी है कि एबीएस वाली पल्सर 220एफ में नए ग्राफिक्स और नया इंजन काउल मिला है. 

कीमत पर गौर करें तो नॉन-एबीएस पल्सर 220F की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 96,448 रुपए है. एबीएस के बाद इसकी कीमत 10,000 से 12,000 रुपए ज्यादा होने की उम्मीद है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस नई बाइक की लॉन्चिंग साल 2019 के शुरुआत में हो सकती है. बताया जा रहा हैं कि इसमें 220cc का इंजन है, जो 20.9hp की पावर और 18.5Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. एबीएस के बाद इसका वजन कुछ किलोग्राम बढ़ सकता है. एक खास बात यह है कि देश में नए सेफ्टी स्टैंडर्ड नॉर्म्स के तहत अप्रैल 2019 से सभी 125cc या इससे हैवी इंजन वाली बाइक्स में एबीएस जरूरी हो जाएगा. 

 

Superbike Festival Season 2018 : हर ब्रांड की बाइक होगी शामिल, 3 दिनों तक चलेगा आयोजन

44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप

हौंडा की दहाड़, एक साथ पेश की CBR650R और CB650R

यह है यामाहा की सबसे धाकड़ बाइक, भारत में इस दिन की जाएगी पेश...

अगले पहिए में छिपा है इस गाड़ी की सफलता का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -