फिर आया बीएसएनएल का 'लूट लो' ऑफर, लेकिन सीमित समय के लिए
फिर आया बीएसएनएल का 'लूट लो' ऑफर, लेकिन सीमित समय के लिए
Share:

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक बार फिर से अपना धमाकेदार 'लूट लो' ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को प्रीमियम प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें कि कंपनी ने अपने इस ऑफर को सबसे पहले पिछले साल नवम्बर में पेश किया था. इस प्लान के तहत बीएसएनएल कस्टमर पोस्टपेड प्लान को 60 फीसदी तक सस्ते में खरीद सकते है.

हालांकि कंपनी ने इसे सीमित समय के लिए ही दोबारा पेश किया है. आप इस ऑफर का लाभ 6 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 के बीच उठा सकते है. बीएसएनएल के लूट लो पोस्टपेड ऑफर पर आपको 60 प्रतिशत का डिस्काउंट तो मिल ही रहा है, साथ ही एक्टिवेशन चार्ज और नई सिम भी बिलकुल मुफ्त में उपलब्ध कराई जा रही है. इस ऑफर की ख़ास बात ये है कि कंपनी ने इसे अपने पुराने व नए, दोनों तरह के ग्राहकों के लिए पेश किया है.

आपको बता दें बीएसएनएल अपने हर प्रकार के प्लान्स पर डिस्काउंट ऑफर मुहैया करा रहा है. यानी बीएसएनएल पोस्टपेड में आने वाले महंगे प्लान्स के अलावा 99 और 145 रुपये वाले प्लान पर भी यह ऑफर मान्य होगा. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, एसएमएस और डाटा ऑफर किया जा रहा है.

 

पेश हुआ huawei Y9 (2018)

वीडियो: अब इंस्टाग्राम पर लें कालिंग फीचर का मजा

वीडियो: जल्द ही देशभर में शुरू होगी बीएसएनएल की 4G सेवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -