BMW ने शानदार लुक के साथ भारत में लाॅन्च की अपनी 320d Edition Sport कार
BMW ने शानदार लुक के साथ भारत में लाॅन्च की अपनी 320d Edition Sport कार
Share:

कार की कंपनी में नाम और शोहरत कमाने वाली कम्पनी बीएमडब्ल्यू जिसका हर कोई सपना देखता है। आज बीएमडब्ल्यू ने भारत में एक नई स्पाॅर्ट कार को लाॅन्च किया है। अगर इस 320डी एडिशन स्पाॅर्ट की कीमत की अगर बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 38.60 लाख रूपये रखी गई है। इस नई कार के विषय में और अधिक जानकारी देते हुए बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेजिडेंट विक्रम पावा ने लॉन्चिंग पर कहा,'BMW 320d Edition Sport की लॉन्चिंग के साथ ही हमने बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज के संतुलित पोर्टफोलियो में एक कदम और बढ़ाया है। उन्होने बताया की इसका ट्विनपावर टर्बो डीजल इंजन थ्रिलिग पावर डिलिवरी और बेहतरीन रेस्पॉन्स देता है।

जानकारी के लिए आपको बतादें की बीएमडब्ल्यू 320डी एडिशन स्पाॅर्ट जो की आज ही के दिन भारत में लाॅन्च की गई है। इसे चैन्नेई स्थित कंपनी के प्लांट में बनाया गया है। इसे देश में मौजूद बीएमडब्ल्यू की डीलरशिप से आॅर्डर किया जा सकता है। जी हां स्पॉर्टी खूबियों और डिजाइन से युक्त इस नई BMW 320d Edition Sport में बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज का डायनैमिक बनकर हो गया तैयार। 

दिखने मे पहले से कहीं ज्यादा शानदार साथ ही स्पाॅर्टी खूबियों और डिजाइन से युक्त स्पाॅर्ट में बीएमडब्ल्यू 320 एडिशन स्पोर्ट में बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज का डायनैमिक कैरेक्टर दिखता है। इस नई 320डी एडिशन स्पोर्ट में एक से ज्यादा कलर हैं जो लोगों को और अधिक आकर्षित कर रहे हैं। इसमें ऐल्पाइन वाइन, ब्लैक सैफायर और मेडिटेरेनियम ब्लू कलर आॅप्शंस में उपलब्ध है।

जानिए मिताली राज को गिफ्ट में मिली BMW कार के बेहतरीन फीचर्स!

वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन करने पर मिताली राज को मिली BM

ये है भारत में सबसे तेजी से ग्रो करने वाली लक्ज़री कार निर्माता कम्पनी

सामने आई भारत में सबसे तेजी से ग्रो करने वाली लक्ज़री कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -