वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन करने पर मिताली राज को मिली BMW
वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन करने पर मिताली राज को मिली BMW
Share:

नई दिल्ली - भारतीय महिला टीम को आईसीसी वुमेंस वर्ल्ड कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन भारतीय महिला टीम की पुरे भारत में सराहना हो रही है. प्रधानमंत्री से लेकर भारत की महान हस्तियों ने उनकीं तारीफ की है. भारत की इन बेटियों के साथ पूरा भारत एक साथ हो लिया. चाहे भारतीय महिला फाइनल हार गई हो नके सम्मान में कई आयोजन किये जा रहे है. तोहफों से नवाजा जा रहा है. बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट टीम के प्रत्येक खिलाड़ियों को 50 - 50 लाख रुपए देनी की घोषणा की है. साथ ही भारतीय रेलवे ने भी अपनी खिलाड़ियों को प्रमोशन देने का आश्वाशन दिया है.

इसी कड़ी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को भी एक शानदार गिफ्ट मिला है. जी हाँ हैदराबाद के बिजनेसमैन चामुंडेश्वर नाथ ने (मंगलवार को) मिताली को एक चमचमाती ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू ( BMW ) कार गिफ्ट की. गौरतलब है कि इससे पहले चामुंडेश्वर नाथ ने साल 2007 में मिताली को शेर्वोले कार गिफ्ट की थी. ये कार मिताली को सचिन तेंदुलकर के हाथों सौंपी गई .

मितली राज ने पुरे वर्ल्ड कप में 409 रन बनाये है जो 2017 के वर्ल्ड कप में किसी भी खिलाडी के द्वारा बनाये गए सबसे ज्यादा रन है. मिताली कहती है कि हमने आखिरी ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की ,हमारे सभी खिलाडी इससे सिख लेंगे और आगे अच्छा प्रदर्शन करेंगे उनमे थोड़ा अनुभव की कमी है पर वो इस हार से सीखेंगे और कमी को पूरा करेंगे मितली ने कहा मेरा अगले विश्व कप में खेलना मुश्किल है बस कुछ और साल ही क्रिकेट खेल सकुंगी .

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

प्रसाद ने धोनी और युवराज को टीम से बाहर करने को लेकर दिया बड़ा बयान

मां की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ज्वाला

जब एक बॉलर ने ही किया दस विकेटों का शिकार

प्रो कबड्डी में दिखी कांटे की टक्कर, आखिरी मिनट में एक अंक से जीता यू मुम्बा

टीम इंडिया ने इस तरह सेलिब्रेट की पहले टेस्ट की जीत, देखे photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -