भाजपा ने धनबल से  चुनाव जीता  -येचुरी
भाजपा ने धनबल से चुनाव जीता -येचुरी
Share:

नई दिल्ली: त्रिपुरा में मिली पराजय पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी ) के महासचिव सीताराम येचुरी ने आज मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा पैसों के दम पर चुनाव जीती है.इसके साथ ही उन्होंने भाजपा का विरोध जारी रखने के साथ ही इस हार की समीक्षा करने की भी बात कही.

उल्लेखनीय है कि पूर्वोत्तर में हुए विधान सभा चुनाव के नतीजे आज आ गए , बीजेपी त्रिपुरा में 43 सीटें जीतने की औपचारिक घोषणा बाकी है .वह यहां सरकार बनाने की तैयारी में है. इस बीच त्रिपुरा में मिली पराजय पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी ) के महासचिव सीताराम येचुरी ने अपनी प्रतिक्रिया में भाजपा की इस जीत को धन बल की जीत बताया है. उन्होंने कहा कि पैसों के दम पर भाजपा जीती है.

बता दें कि 25 साल पुरानी सत्ता खोने से हताश महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि त्रिपुरा पर मिली हार पर हम पूरी तरह समीक्षा करेंगे.उन्होंने यह भी कहा कि त्रिपुरा में जीत की फायदा भाजपा को बंगाल में नहीं मिलेगा. जनता ने हमे 25 साल तक मौका दिया. हम जनता की भलाई के लिए आगे भी करते रहेंगे. उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा की 60 सदस्यीय विधानसभा में 59 सीटों पर 18 फरवरी को मतदान हुआ था. एक सीट पर माकपा प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव रोक दिया गया था.यहां घोषित परिणामों में भाजपा 23 सीट जीत चुकी है और 20 पर आगे चल रही है.

यह भी देखें

पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत के आसार

विधानसभा उप चुनाव में टीएमसी को मिली जीत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -