भाजपा की ज़मीन खरीदी को नोटबंदी के फैसले से जोड़ना गलत
भाजपा की ज़मीन खरीदी को नोटबंदी के फैसले से जोड़ना गलत
Share:

नई दिल्ली - विभिन्न शहरों में भाजपा की ओर से जमीन खरीदे जाने को नोटबंदी के फैसले से जोड़ने के कांग्रेस के आरोपों को 'बकवास' करार देते हुए बीजेपी ने खारिज कर दिया. पार्टी के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले वर्ष निर्णय लिया था कि हर जिले में संगठन कार्यालय हो. उसी निर्णय के तहत जमीनें खरीदी गईं.

इस सम्बन्ध में शुक्रवार को भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बयान देकर कहा कि यह आरोप लगाना बकवास है कि पार्टी ने नोटबंदी के कारण संपत्तियां खरीदनी शुरू की. प्रसाद ने कहा कि बेंगलुरु में 5 जुलाई 2015 को आयोजित महासंपर्क अभियान में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दस करोड़ की सदस्यता पार कर लेने पर देश भर में जमीनी स्तर तक पार्टी कार्यालय होने की जरूरत पर जोर दिया था.

प्रसाद ने यह भी कहा कि विस्तार कार्यक्रम के तहत शाह ने इस काम के लिए धन इकट्ठा करने और पार्टी कार्यालय बनाने का भी आह्वान किया था. शाह ने इस काम के लिए धन इकट्ठा करने और पार्टी कार्यालय बनाने का जो आह्वान किया था. उसी के अंतर्गत कार्यकर्ताओं से भी स्वेच्छा से योगदान करनेऔर फैसले का मूर्त रूप देने के लिए एक केंद्रीय समिति और राज्यों में उप-समितियां बनाई गई थीं.पार्टी और इसके कार्यकर्ता पिछले 16 महीने से बिना थके हारे इसे हासिल करने हेतु लगे हुए हैं.ऐसे में यह आरोप हास्यास्पद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -