मोदी-राहुल के बहाने विजयवर्गीय ने फिर साधा रईस पर निशाना
मोदी-राहुल के बहाने विजयवर्गीय ने फिर साधा रईस पर निशाना
Share:

नई दिल्ली : एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज फिर एक तीर से दो शिकार करते हुए शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म रईस पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, "और हमारे भारत के काबिल, किसी भी परदेस के रईस से, हर हाल में बेहतर हैं." उन्होंने इसके साथ एक फोटो भी पोस्ट किया, जिसमे लिखा है कि, "काबिल हो तो चायवाला भी प्रधानमंत्री बन जाता है, जबकि चांदी का चम्मच मुंह में लिए पैदा हुआ रईस भी फटे कुर्ते दिखता है." फोटो में मोदी और राहुल गांधी भी नजर आ रहे है.

गौरतलब है कि इस तरह के ट्वीट से कैलाश विजयवर्गीय ने मोदी और राहुल की लड़ाई को शाहरुख़ खान की फिल्म रईस और ऋतिक रोशन की फिल्म की काबिल से जोड़ते हुए काबिल को रईस से बेहतर फिल्म बताया है. बता दे कि कैलाश विजयवर्गीय इससे पहले भी नोटबंदी के बहाने शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म रईस पर निशाना साध चुके है.

उस समय उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि, "जो रईस देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं और एक काबिल देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना चाहिए." गौरतलब है कि शाहरुख़ खान की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के साथ में ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल भी रिलीज होने वाली है.

वियजवर्गीय का विवादित पोस्ट, रईस है बेईमान और काबिल है देशभक्त

शाहरुख़ के फिल्म प्रमोशन ने ली एक शख्स की जान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -