मेघालय में भाजपा पर बरसे  राहुल
मेघालय में भाजपा पर बरसे राहुल
Share:

शिलॉन्ग : पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में मतदान हो जाने के बाद अब राजनेताओं ने मेघालय का रुख कर दिया है. इस राज्य में भी राजनीतिक घमासान निरंतर बढ़ता जा रहा है. यहां भी कांग्रेस का मुख्य मुकाबला बीजेपी से है.इसीलिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर मेघालय पहुँच गए और भाजपा पर जमकर बरसे.

एक जन सभा में राहुल गाँधी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी मेघालय आई और करोड़ों रुपये लेकर धर्म स्थलों में  पहुंच गई. राहुल ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि जिस तरीके से वह कांग्रेस के कुछ उम्मीदवारों को खरीदकर सरकार बना लेती है, वह पैसे लेकर आएंगे और चर्च, भगवान और धर्म सबको भी खरीद लेगी.पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं.उन्होंने मोदी सरकार के हाल ही में सामने आए मामलों का भी जिक्र किया.

उल्लेखनीय है कि शिलॉन्ग की चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कई लोगों से मुलाकात भी की. मंगलवार को मेघालय पहुंचे राहुल गांधी की उत्तरी गोरों जिले में दो रैलियां भी की . बुधवार को शिलॉन्ग में जनसंवाद के बाद वह गुवाहाटी जाएंगे और फिर वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी देखें

 

नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस में होंगे शामिल

 

एक 'मोदी' से दूसरे 'मोदी' तक जाता, राहुल का तीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -