BCCI कार्यवाहक अध्यक्ष ने किया विराट का समर्थन
BCCI कार्यवाहक अध्यक्ष ने किया विराट का समर्थन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार तीनो प्रारूप में सीरीज खेल रही है, पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हुए तीनो प्रारूप में सीरीज ख़त्म होने के बाद ही अब श्रीलंका से तीनो प्रारूप में सीरीज होगी. टेस्ट सीरीज की शुरुआत 16 नवम्बर से हो गयी है. भारतीय खिलाड़ी लगातार मैचों से काफी थक चुके है. अगले दौरे के लिए उन्हें आराम की काफी जरुरत है. अगले महीने साऊथ अफ्रीका के दौरे से पहले विराट कोहली ने टीम को रेस्ट देने की बात कही है.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने विराट कोहली के व्यस्त कार्यक्रम के विचार पर गंभीरता से आकलन करने को कहा है. खन्ना ने कहा कि- ''मुझे लगता है कि हमें आकलन करना चाहिए कि क्या खिलाड़ियों को बिना ब्रेक दिए लगातार तीन सीरीज आयोजित करना अच्छा विकल्प है या नहीं। इस मामले को उचित मंच पर उठाया जाना चाहिए. यह अच्छा होगा, अगर इस मुद्दे को 9 दिसंबर को होने वाली आम सभा बैठक में शामिल किया जाए.'' 

खन्ना ने कहा कि- ''विराट भारतीय कप्तान हैं और क्रिकेट से जुड़े मामलों में उनके विचारों को पूरी गंभीरता से देखा जाना चाहिए. हमें टीम के प्रदर्शन पर गर्व है लेकिन अगर खिलाड़ी थके हुए महसूस कर रहे हैं, तो हमें इस मुद्दे पर विचार करने की जरूरत है. 

विदेश दौरे पर खिलाड़ियों को समय न मिलने से बीसीसीआई पर भड़के कोहली

अर्जुन तेंदुलकर ने किया शानदार प्रदर्शन

युवराज के यो यो टेस्ट से नाखुश है बीसीसीआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -