पीएम की सदाशयता पर आजम खान का तंज
पीएम की सदाशयता पर आजम खान का तंज
Share:

नई दिल्ली : यदि कोई व्यक्ति पूर्वाग्रहों से ग्रसित हो तो उसका कुछ नहीं किया जा सकता. इस श्रेणी में सपा नेता आजम खान को शामिल किया जा सकता है. हर बात में मीन मेख निकालने वाले आजम खान ने कल प्रधानमंत्री ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में दिए भाषण के दौरान अजान के कारण अपना भाषण बीच में रोक दिए जाने पर तंज कसा है .

बता दें कि समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम का भाषण रोकना तुष्टिकरण नहीं, बल्कि अल्लाह का खौफ है.उनके इस तंज से उनका मनभेद उजागर हो रहा है.जबकि चाहते तो वो इस बात के लिए पीएम को धन्यवाद दे सकते थे .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां शनिवार को बीजेपी के नए कार्यालय में अजान की आवाज आने पर अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया था.जो पीएम की सदाशयता का प्रतीक था. लेकिन इसे भी राजनीतिक बना दिया.

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत मिलने पर पीएम मोदी पार्टी के नए कार्यालय गए थे.वहां भाषण के दौरान पास स्थित मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई देने पर उन्होंने अपना भाषण बीच में रोक दिया था. बाद में मोदी ने वहां पहुंचे लोगों से त्रिपुरा और वाम दल शासित प्रदेशों में राजनीतिक हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं की याद में मौन रखने को कहा. पीएम ने कहा अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी कुर्बानी दी है. विचारधारा के कारण ही हमारे निर्दोष कार्यकर्ता मारे गए हैं. लेकिन अत्यंत गरीब और अनपढ़ लोगों ने अपने वोटों से जवाब दिया है.

यह भी देखें

कांग्रेस के जले पर पीएम का नमक

मेघालय में सरकार बनाने के लिए मशक्कत जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -