अजब सहवाग के गजब ट्वीट
अजब सहवाग के गजब ट्वीट
Share:

अपनी धुआँधार बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध वीरेंद्र सहवाग अपनी आक्रामक शैली की बल्लेबाजी के अलावा अपनी कमेंट्री और दिलचस्प ट्वीट के लिए भी जाने जाते है. सहवाग के ट्वीट न सिर्फ मजेदार होते हैं, बल्कि सामाजिक सरोकार से भी जुड़े होते हैं.

इसी क्रम में उन्होंने रविवार को ट्विटर पर अपने 'हीरो' से मिलवाया. उनके हीरो का नाम भीम यादव है, जिसने समय रहते सैकड़ों ट्रेन यात्रियों की जान बचा ली. सहवाग ने अपने पोस्ट में लिखा है- ''मिलिए! इस सच्चे हीरो से, जिसने तेज गति से दौड़ रही ट्रेन को टूटी पटरी पार करने से पहले ही रोक लिया. ड्राइवर का ध्यान खींचने के लिए भीम ने अपनी शर्ट उतार ली और उसे जोर-जोर से लगातार लहराने लगा. आखिरकार ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक ली. मेरा हीरो!''

इंदौर में शानदार 219 रनो की पारी खेलने वाले वीरू सर्वकालीन आक्रामक बल्लेबाजों में गिने जाते है. दाये हाथ का ये भारतीय ओपनर लम्बे समय तक गेंदबाजो के सर का दर्द बना रहा. वीरू को मुल्तान में शानदार तिहरा शतक जड़ने के बाद क्रिकेट में मुल्तान का सुल्तान कहा जाने लगा. सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानने वाले वीरू जब शुरुवाती दिनों में बल्लेबाजी के लिए सचिन के साथ उतरते थे तो बिलकुल सचिन की शैली में बल्लेबाजी करते थे. कई बार दोनों को पहचानना तक मुश्किल हो जाता था.

 

टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज

सभी जोन आईजी करेंगे नियमित प्रेस ब्रीफिंग

नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार

तो इसलिए है वर्ल्ड कप में धोनी की जगह पक्की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -