महिलाओ को आकर्षित करने और मर्दानगी बढ़ने के लिए खाये यह सब
महिलाओ को आकर्षित करने और मर्दानगी बढ़ने के लिए खाये यह सब
Share:

अगर आप भी महिलाओ को अपने प्रति आकर्षित करना चाहते है यो यह लेख आपके लिए ही है. बता दे की आपके खान पान से आपके लुक्स पर खास प्रभाव पड़ता है. आपकी खाद्य सामग्री आपके प्रति महिलाओ के व्यवहार को तय करती है . आज हम आपको कुछ खाद्य पदार्थो के बारे में बताने जा रहे है. जिसकी मदद से आप महिलाओ को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है. 

गाजर: पुरुषो की लिए यह बहुत ही उपयोगी सिद्ध होती है. गाजर खाने से आपका स्पर्म काउंट बढ़ता है. इसके साथ ही आपकी त्वचा में भी निखार आता है. 

टमाटर: वेसे तो टमाटर में कई गुण होते है. जैसे की यह आपकी त्वचा में निखार लाता है. आपका स्पर्म काउंट बढ़ता है. इसके साथ यह आपके शरीर में प्रोस्टेट कैंसर की संभावनाओ को भी कम करता है. 

अनार: मर्दानगी आवाज़ की चाह रखने वाले पुरुषो के लिए अनार का सेवन बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है. इसके सेवन से पुरुषो की आवाज़ को बेस मिलता है. साथ ही इससे बाल भी घने होता है और मेल फर्टिलिटी में भी इजाफा होता है.

अमरुद: इसमे विटामिन सी काफी अधिक मात्रा में पाया जाता है. जोप की आपको लंबे समय तक जवान बनाये रखने में मदद करता है.

कडु के बीज: इसमे पाए जाने वाला जिंक और मैगनीशियम पुरुषोके शरीर में टेस्टोस्टेरॉन को बढ़ता है. जिसकी मदद से मेल हार्मोन्स को लंबे समय तक एक्टिव रखने में मदद मिलती है. 

लाल अंगूर: इसमे रिस्वेराट्रॉल भरी मात्रा में मौजूद रहता है. जो की स्किन डैमेज से बचा कर अल्ट्रा वॉइलेट किरणों से हमारी रक्षा करता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -