Asus ने लांच किये आकर्षक 2 स्मार्टफोन, जानिए फीचर
Asus ने लांच किये आकर्षक 2 स्मार्टफोन, जानिए फीचर
Share:

मोबाइल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने हाल ही में 2 नए स्मार्टफोन ज़ेनफोन 3 मैक्स और ज़ेनफोन 3 लेज़र लांच किये हैं. कंपनी ने इसे वियतनाम में आयोजित एक स्पेशल इवेंट में आधिकारिक तौर पर पेश किया हैं.  ज़ेनफोन 3 मैक्स और ज़ेनफोन 3 लेज़र की कीमत क्रमश 4,490,000  वितनामी डॉलर (करीब 13,500 रुपये) और  5,990,000  वितनामी डॉलर (करीब 18,000 रुपये) बताई जा रही हैं. 

आसुस ज़ेनफोन 3 लेज़र स्मार्टफोन ज़ेनफोन 2 लेज़र का अपग्रेड वेरिएंट है. इस फोन में 13 मेगापिक्सल को लेज़र ऑटोफोकस सिस्टम के साथ दिया गया है जिसके 0.03 सेकेंड में फोकस करने का दावा किया गया है. कैमरे में सोनी आईएमएक्स214 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. ज़ेनफोन 3 मैक्स के कैमरे में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन और एक कलर करेक्शन सेंसर भी है.

ज़ेनफोन 3 लेज़र मेटल बॉडी से बना है , इसमें 5.5 इंच 2.5डी ग्लास कर्व्ड ग्लास के साथ फुलएचडी डिस्प्ले है. तथा 4 जीबी रैम इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है. इस स्मार्टफोन में भी फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन की मोटाई 7.9 एमएम है. वही ज़ेनफोन 3 मैक्स में 4100 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी फुल एचडी स्क्रीन 3 जीबी रैम व इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है. इसी के साथ फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

यह दोनों स्मार्टफोन जल्द ही वियतनाम में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. फिलहाल ताइवानी कंपनी ने वियतनाम से बाहर इन फोन की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है. दोनों ही स्मार्टफोन टाइटेनियम ग्रे, ग्लेशियर सिल्वर और सैंड गोल्ड कलर में उपलब्ध होंगे. इसी के साथ जल्द ही दोनों को भारत सहित दुनिया के अन्य देशो में भी लांच किया जा सकता हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -