अशोक लीलैंड ने इजराइल की कंपनी से किया सौदा
अशोक लीलैंड ने इजराइल की कंपनी से किया सौदा
Share:

इन दिनों देश और दुनिया की अधिकतर ऑटोमोबाइल कम्पनियाँ इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में छलांग लगा रही है. BMW ऑडी से लेकर टाटा और फेरारी जैसी वाहन निर्माता कंपनी भी इस सेगमेंट में प्रवेश कर चुकी है और इलेक्ट्रिक वाहनों पर तेजी से काम कर रही है. इसी बीच खबर आ रही है की व्यवसायिक वाहन निर्माता अशोक लेलैंड ने भी इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा कर दी है.

कंपनी ने अपने इस प्रोजेक्ट के लिए इजरायल के फिनर्जी के साथ अपने दीर्घ कालिक इलेक्ट्रिक वाहन समझौता किया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस योजना के लिए एक आशय पत्र पर हस्ताक्षर भी कर दिए है. इसके बारे में अशोक लेलैंड की तरफ से जारी किये गए एक बयान में कहा, "ग्राहकों को कई ऊर्जा प्रबंधन मुहैया कराने के उद्देश्य से, अशोक लेलैंड और फिनर्जी व्यवसायिक वाहन के क्षेत्र में उच्च ऊर्जा के लिए अद्वितीय प्रतिस्पर्धा और स्थायी समाधान के लिए मिलकर काम करेंगे."

कंपनी के द्वारा जारी किये गए बयान में कहा, 'फिनर्जी अशोल लेलैंड के लिए भारतीय बाजार में व्यवसायिक वाहनों के संबंध में उच्च ऊर्जा जरूरतों को देखते हुए अपनी अद्वितीय प्रोद्यौगिकी को यहां के अनुसार ढालेगा.'

 

Hero HF Dawn की लांचिंग

प्राग्मा इंडस्ट्रीज की हाइड्रोजन पावर्ड साइकिल

नोर्थ अमेरिकन इंटरनैशल ऑटो शो में निसान की घोषणा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -