देह व्यापार संचालित करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
देह व्यापार संचालित करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
Share:

इंदौर । इंदौर की कनाड़िया पुलिस ने एक सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्त में आये आरोपियों में एक दंपत्ति समेत 2 अन्य लोग हैं. पकडे गए लोगों में एक महिला बांग्लादेश की है जबकि दूसरी कोलकाता की रहने वाली है. यह दोनों महिलायें दंपत्ति के कहने पर यहाँ आयी थी. बांग्लादेश से आयी महिला का पति मुंबई में रहता है और वह इस महिला का चौथा पति है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की बीते कुछ दिनों से सर्वसंपन्न नगर स्थित रतनलाल चौहान के घर पर किराए से रहने वाले दंपत्ति पर पड़ोसियों को शक था. जब पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो पुलिस ने छापा मार कार्यवाई कर मौके से दंपत्ति को धर दबोचा. वहीं पुलिस को मौके से 2 लड़कियां और एक युवक भी मिला. वहीं पूछताछ में इस बात का खुलासा हो गया की यह रैकेट दंपत्ति ही चलते थे. वहीं आरोपी महिला का पति ड्राइवर है और इस रैकेट का सरगना है, उसका नाम सफ़दर अली बताया गया है और उसकी पत्नी का नाम अमरीन है. सफ़दर की एक और पत्नी है जो हरदा में रहती है.

सफ़दर इससे पहले इंदौर शहर के खजराना में निवास करता था और वह भी इसका गौरखधंधा चलता था जिसे सफ़दर अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर चलाता था. पहले भी अली को पकड़ा जा चुका है और जेल की हवा खाने बाद फिर से अली सर्वसंपन्न नगर में इस काम को अंजाम देने लगा. वहीं जो एक अन्य युवक पकड़ा गया उसने अपना नाम रोहित गंदे निवासी कंट्रीबाग कॉलोनी बताया. रोहित ने जानकारी दी कि वह पीथमपुर स्थित एक निजी कंपनी में जॉब करता है. वहीं पकड़ी गयी एक महिला जो बांग्लादेश की रहने वाली है उसके पति का नाम शरीफ उल बताया गया है, और उसने ही पत्नी को वर्किंग परमिट दिलाया और भारत लेकर आया. महिला 3 दिन पहले ही इंदौर आयी और सफ़दर के यहाँ पहुंची.

अब पुलिस महिला के पति की तलाश में जुटी है. वहीं पकड़ी गयी महिलाओं ने जानकारी दी कि उन्हें कस्टमर्स के साथ होटल भेजा जाता था. पुलिस ने जानकारी लेकर अब होटलों के रजिस्टर खंगाल रही है कि किस आधार पर उनको कमरे उपलब्ध कराये जाते थे. वहीं दूसरी ओर पुलिस मकान मालिक चौहान से भी पूछताछ करने में लगी है कि किराए पर मकान देने से पहले उसने पुलिस वैरिफिकेशन कराया था या नहीं.

महाराष्ट्र पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

इंदौर की जान पर बुलडोजर का अटैक

महाकाल की नगरी में ट्रैन हुई बेपटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -