नदी में समा गये 21 बस यात्री
नदी में समा गये 21 बस यात्री
Share:

काठमांडू : यहां एक बस में यात्रा करने वाले करीब 21 यात्रियों की नदी में डुबने के कारण मौत हो गई। बताया जाता है कि ये सभी यात्री बस में सफर करने के लिये बैठे हुये थे, तभी चालक ने लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुये यात्रियों की जान जोखिम में डाल दी। बस की गति इतनी तेज बताई गई है कि वह कई बार पलटी खाते हुये बची थी और आखिकार अंत में असंतुलित होते हुये बस में गिर गई।

पुलिस ने बताया कि बस रोतहट से पोखरा की ओर जा रही थी। इसमें करीब 40 से अधिक यात्री बैठे हुये थे। दुर्घटना में अपनी जान बचाने वाले यात्रियों ने बताया कि चालक को कई बार यह कहा गया था कि वह बस की गति धीमी कर ले, लेकिन उसने यात्रियों की एक न सुनी और इसके चलते बस नदी में जा गिरी। बस में बैठे 20 से अधिक यात्री डूबने के कारण मौत के मुंह में समा गये, बाकी तैर कर बाहर आ गये। 

घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह लगी जब गश्ती दल के सदस्यों ने नदी किनारे शवों को पड़े हुये देखा था। इसके बाद गोताखोरों की टीम लगाई गई तथा बचाव कार्य शुरू किया गया है। दुर्घटना में कुछ यात्री घायल होकर मौका स्थल पर ही रात भर दर्द से कहारते रहे। चुंकि रात के समय दुर्घटना हुई थी, इसलिये किसी का ध्यान नहीं गया, शुक्रवार की सुबह गश्ती दल को जानकारी मिली तो राहत कार्य शुरू किया गया।

15 सितंबर को तीन दिवसीय यात्रा पर भारत आएंगे पीएम प्रचंड, प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली विदेश यात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -