Apple उपभोक्ता देख पायेगे iPhone 8 में यह नया फीचर
Apple उपभोक्ता देख पायेगे iPhone 8 में यह नया फीचर
Share:

एप्पल के भविष्य में आने वाले आईफोन 8 आये दिन अपनी चर्चाओं से मोबाइल मार्केट गरम कर रहा है. ताजा जानकारी की माने तो आईफोन में 8 में फेस अनलॉक फीचर दिया जा सकता है. यूज़र्स फ़ोन को देख कर अनलॉक कर पाएंगे. इस बात का खुलासा डेवलपर स्टीव थ्रोटॉन स्मिथ ने बताया है. एप्पल ने एक पब्लिश किये कंटेंट में BKFaceDetect के बारे में जिक्र होते देखा है.

अँधेरे में चेहरा पहचानने के लिए इसके कोडबेस में इंफ्रारेड कैमरे की जानकारी सामने ने आयी है. आपको बता दे कंपनी इस साल में एक से ज्यादा आईफोन को लांच करने की योजना बना रही है. आईफोन 8 में बेंजल या टच आईडी बटन नहीं दिखाए गए है. यूजर के लिए आईफोन में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. KGI सिक्योरिटी के विशेषज्ञ ने कहा था की आईफोन 8 में किसी भी स्मार्टफोन के मुकाबले सबसे हाइ स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो में उपलब्ध हो सकता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट

Samsung के इस स्मार्टफोन में नए अपडेट के साथ सिक्योरिटी के लिए मौजूद है कुछ खास

आखिरकार BlackBerry ने लांच कर दिया भारत में अपना यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -