2018 में लांच होगी Apache RTR 160 फेसलिफ्ट बाइक
2018 में लांच होगी Apache RTR 160 फेसलिफ्ट बाइक
Share:

ऑटोमोबाइल कम्पनी TVS ने अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक अपाचे में कई बदलाव किए है यह बाइक अब शानदार फीचर्स के साथ भारत के बाजार में आ गयी है. कम्पनी ने नया मॉडल अपाचे RR 310 बनाया है. इस बाइक की लॉंचिंक के बाद अब कम्पनी टीवीएस 160 में भी बदलाव करके इसका फेसलिफ्ट मॉडल तैयार कर रही है, जिसे जल्द ही लांच किया जायेगा.

अपाचे टीवीएस 160 को कम्पनी ने बहुत ही शानदार डिजाइन में तैयार किया है. टीवीएस 160 में बाइक में 159.7cc का इंजन दिया गया है जो सिंगल सिलिंडर इंजन है, यह इंजन15 बीएचपी का पावर और 13 न्यूटन मीटर टॉर्क देता है. कम्पनी इस बाइक में एबीएस यानी ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी दे सकती है. बाइक को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. इस बाइक का माइलेज 64 किलोमीटर प्रति लीटर का है. इसका भारत में मुकाबला सुजुकी जिक्सर से होगा.

Apache RTR 160 भारत में पहले से ही मौजूद है, लेकिन कम्पनी ने इसमें कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए है और एक नए मॉडल को तैयार किया है. टीवीएस भारत में इस बाइक को 2018 में लॉन्च कर सकती है, लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुई है. अपाचे टीवीएस 160 के नए मॉडल को दिल्ली आॅटो एक्सपो में भी पेश किया जा सकता है.

जल्द आ सकता है होंडा स्कूटर eSP

भारत में हौंडा स्कूटर का रिकॉर्ड

होंडा ने पेश की बेहद दमदार बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -