विराट ने अनुष्का को लेकर कहा- जब भी वो साथ होती, कुछ अच्छा ही होता है
विराट ने अनुष्का को लेकर कहा- जब भी वो साथ होती, कुछ अच्छा ही होता है
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि जब से अनुष्का के साथ है तबसे उन्हें अपनी जिम्मेदारियों के बारे में पता चला है, अनुष्का उनके जीवन में बहुत महवत्पूर्व है. वैसे अनुष्का और विराट के रिश्ते के बारे में किसी से कुछ छुपा नहीं है लेकिन हाँ इन दोनों ने कभी मीडिया के सामने अपने रिश्तो पर खुलकर बयानबाजी नहीं की है.

विराट ने मीडिया से बात करते हुए अनुष्का को अपना लकी चार्म बताया, वही कोहली ने मीडिया से अपने कुछ हसीन पलो के बारे में साझा किया. कोहली ने मीडिया से कहा कि टेस्ट सीरीज के दौरान जब वो मोहाली में थे उस वक़्त उनके साथ अनुष्का भी थी, और उसी दौरान उन्हें बीसीसीआई से खबर मिली थी कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान चुना गया है. वही विराट ने यह भी बताया कि जब भी उनके साथ कुछ भी अच्छा हुआ है अनुष्का हमेशा उनके साथ होती है

बता दे आपको वैसे तो मीडिया ने कई बार विराट अनुष्का को एक साथ देखा है लेकिन इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे खुलकर बात नहीं की. वही एक इंटरव्यू में विराट कहा था कि मैं कैमरे पर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करूंगा. ठीक इसी तरह अनुष्का भी विराट से रिश्ते वाले सवालों को टालती रही हैं.

श्रीलंका को 3 विकेट से हराकर पकिस्तान पहुंची सेमीफाइनल में

अगर पाकिस्तान जीती तो होंगे ये बदलाव

सौरव गांगुली से शर्त हारे शेन वॉर्न, अब पहनेंगे इंग्लैंड टीम की जर्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -