जियो का एक और धमाका अब इस गैजेट को किया सस्ता
जियो का एक और धमाका अब इस गैजेट को किया सस्ता
Share:

दिल्ली: रिलायंस जियो ने भारतीय बाज़ार में एक और धमाका किया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने जियोफाई लाइनअप का विस्तार किया है. इसके तहत कंपनी ने जियोफाई 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस को लॉन्च किया है. इसकी कीमत 999 रुपये है. जियो ने नए मॉडल को जियोफाई JMR815 नाम दिया है. अगर आप इसे खरीदने के इच्छुक हैं तो एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. कंपनी इसके साथ एक साल की वारंटी दे रही है. इसकी डाउनलोड स्पीड 150Mbps और अपलोड स्पीड 50Mbps की है.

आपको बता दें जियो ने अपनी इस डिवाइस को 'डिजाइन्ड इन इंडिया' टैगलाइन दी है. नए जियोफाई मॉडल को गोलाकार डिजाइन वाला बनाया गया है. पहले जियोफाई को अंडाकार आकार में लाया गया था. इसमें पावर ऑन/ऑफ और WPS (वाई-फाई प्रोटेक्टेड सेटअप) जैसे फिजिकल बटन दिए हैं. इसमें बैटरी, 4G और Wi-Fi सिग्नल के लिए के नोटिफिकेशन लाइट दी गई है.

जियोफाई से एक बार में 32 यूजर्स कनेक्ट हो सकते हैं. इसमें 31 वाई-फाई के माध्यम से और 1 यूएसबी के जरिए कनेक्ट हो सकता है. कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर Jio 4G वॉयस एप के जरिये एचडी  वॉयस और वीडियो कॉल्स किए जा सकेंगे. इसकेअलावा इसमें ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है और ये FDD-Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है. इसमें जियोफाई कार्ड स्लॉट दिया गया है, इसकी स्टोरेज को 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम

सैमसंग ने घटाय इस मोबाइल के दाम

एप्पल के नए एयरपॉड्स होंगे कई खूबियों से लैस, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -