सैमसंग ने घटाय इस मोबाइल के दाम
सैमसंग ने घटाय इस मोबाइल के दाम
Share:

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में पिछले ही दिन अपने दो नए मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस  बाज़ार में उतारे जो कि गैलेक्सी ए8 और गैलेक्सी ए8 प्लस के विस्तारित वर्जन थे. 

सैमसंग ने गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस को बाज़ार में उतारने के बाद गैलेक्सी ए8 प्लस  की कीमत में कटौती कर दी है. कंपनी ने दोनों ही मोबाइल जनवरी 2018 में लांच किये थे जिनकी कीमत में अब  2000 रुपए की कटौती कर दी गई है. सैमसंग गैलेक्सी ए8 प्लस की डिस्पले 6 इंच, प्रोसेसर ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7885, रैम 6 जीबी, इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी, बैटरी 3500 एमएच और अॉपरेटिंग सिस्टम 7.0 नॉगट दिया  है. साथ ही इसमें दो सेल्फी कैमरे दिए गए है. कंपनी की तरफ से दो सेल्फी कैमरों के साथ आना वाला यह पहला मोबाइल है.फोन में अपर्चर एफ/1.9 के साथ16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं.  

ज्ञात हो कि कंपनी ने गैलेक्सी ए8 प्लस स्मार्टफोन को 32,990 रुपए लांच किया था. अब सैमसंग गैलेक्सी ए8 प्लस को 30,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. गैलेक्सी ए8 प्लस को वनप्लस 5टी, नोकिया 8 और शाओमी मिक्स 2 से चुनौती मिल रही है. स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन पर मिलता है और ग्राहक सभी बड़े बैंकों के कार्ड के साथ नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का फायदा ले सकते है.

जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम

शाओमी लेकर आया अब ये ऑफर

सैमसंग ने किए दो मोबाइल लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -