'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का हिस्सा बनने के लिए अली का बयान
'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का हिस्सा बनने के लिए अली का बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में अली फजल की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' को 2 नॉमिनेशंस मिले हैं जिसके चलते अली बेहद ही खुश है और उनका कहना है कि, इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्हें गर्व है. अली ने ट्विटर के जरिये अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, "मुझे अपनी फिल्म पर बहुत गर्व है, मुझे पता है कि हर श्रेणी और विशेषकर परिधान और मेक-अप के साथ कड़ी मेहनत की गई थी और यह सुनना सुखद है कि हमें दोनों श्रेणियों में नामांकन मिला है, यह बड़ी सफलता है.

आगे उन्होंने कहा कि, मुझे याद है कि अपनी फिटिंग और मार्किंग के लिए मैं दिन में कई घंटों बैठता था." बता दे कि, यह फिल्म श्रावणी बसु के एक उपन्यास पर आधारित है. यह रानी विक्टोरिया और अब्दुल के बीच के अनोखे संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है. अब्दुल रानी विक्टोरिया की सरकार में मुंशी था, फिल्म में रानी विक्टोरिया की भूमिका डेंच ने निभाई है और अब्दुल की भूमिका अली ने निभाई है.

 

अली के अलावा इस फिल्म के लिए कंसोलाटा बॉयल को सर्वश्रेष्ठ कॉस्टयूम डिजाइन श्रेणी में नामित किया गया है और डेनियल फिलिप्स और लू शेपर्ड को सर्वश्रेष्ठ मेक-अप और हेयरस्टाइलिंग श्रेणी में नामांकन मिला है. अली फजल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थीं, उन्होंने अपने करियर शुरआती दिनों ऐड कमर्सियल में काम किया यही नहीं बल्कि, वह उस दौरान स्टेज शो भी करते थे.

ये भी पढ़े

'द बिग सिक' के लिए अनुपम ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी

 

इस फिल्म में बाप-बेटी का किरदार निभाएंगे अनिल और सोनम

पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -