अखिलेश ने योगी को लेकर ट्वीटर पर निकाला गुस्सा
अखिलेश ने योगी को लेकर ट्वीटर पर निकाला गुस्सा
Share:

इलाहाबाद. यूपी की सपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई परियोजनाओं का उद्घाटन भाजपा सरकार में होने पर अखिलेश यादव के सब्र का बाँध टूट गया और उन्होंने अपना गुस्सा ट्वीटर पर ज़ाहिर किया. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर व्यंग्य करते हुए ट्वीट में लिखा कि 'यूपी में नया खेल निराला, काम हमारा, उद्घाटन तुम्हारा.’

अखिलेश ने ट्वीट के साथ इलाहाबाद के म्योहाल स्पोर्ट् कांप्लेक्स के नवीन टेनिस कोर्ट के उद्घाटन का ज़िक्र किया है.जिसका उद्घाटन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया है. दरअसल इलाहाबाद के अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स कांप्लेक्स यानी म्योहाल में अखिलेश सरकार के दौरान अंतर्राष्ट्रीय टेनिस कोर्ट निर्माण की प्रक्रिया शुरू हुई थी, लेकिन काम पूरा होने तक प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई.

 

अब इस नए कोर्ट के उद्घाटन के साथ-साथ जब काम का क्रेडिट भी केशव मौर्य को मिला तो अखिलेश यादव नाराज़ हो गए. उन्होंने ट्विटर पर योगी सरकार पर निशाना साधा. इसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई और कई कमेंट्स आए. दोनों पार्टियों के समर्थक एक दूसरे से बहस करते रहे. यहां तक कि वे अपशब्दों का इस्तेमाल करने से भी नहीं चुके. हालांकि अखिलेश ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, बल्कि समर्थक ही एक दूसरे से जुबानी जंग करते रहे.

 

सीएम योगी ने निकाय चुनाव को लेकर बुलाई कैबिनेट बैठक

CM योगी के दौरे से पहले आगरा में हिंदूवादियों का बवाल

अगर Politicians बन जाये दूकानदार, तो ऐसे ही करेंगे पब्लिक को परेशान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -