ये खबर पड़ने के बाद आप भी पहनने लगेंगे लाल रंग का कपड़ा
ये खबर पड़ने के बाद आप भी पहनने लगेंगे लाल रंग का कपड़ा
Share:

मानव जीवन की हर परेशानीयों का अंत ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है। ज्योतिष शास्त्र में हर छोटी-बड़ी वस्तु का विशेष महत्व माना गया है। वहीं अगर लाल कपड़े की बात करें तो ज्योतिषशास्त्र लाल कपड़े को काफी चमत्कारिक मानता है और इसके माध्यम से आप अपने घर में लक्ष्मी जी का स्वागत भी कर सकते हैं। इसी लाल कपड़े से आप घर की समस्त परेशानी का अंत कर सकते हैं। बस जरूरी है कि आप भी इसके इस्तेमाल को भलिभांति जाने। तो चलिए देखते हैं की आखिर कैसे हम लाल कपड़े से परिवार की समस्त समस्या का अंत कर सकते हैं। 

घर में सुख-समृद्धि लाने के लिए मिट्टी के बर्तन में सोने-चांदी के कुछ सिक्के लाल कपड़ें में बांधकर रखें। अब इस बर्तन को गेहूं या चावल से भरकर घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में रख दें। ऐसा करने से घर में धन की कमी नहीं रहती। खूब मेहनत करके धन कमाते हैं लेकिन आपके पास धन रुकता नहीं या उसका संचय नहीं कर पाते। तो अपने घर की तिजोरी में लाल रंग के कपड़े को बिछाएं और तिजोरी में गुंजा के बीज बिछाएं, ऐसा करने से धन संचय होने लगेगा।

काली हल्दी को सिंदूर और धूप दिखाकर लाल कपड़ें में लपेटकर एक या दो सिक्कों के साथ घर के बक्से में रख दें। ऐसा करने से घर में धन की वृद्धि होने लगेगी।  कोई व्यक्ति लंबे समय से बीमार है तो शुक्रवार की रात को एक मुट्ठी काले चने भिगोएं। शनिवार की शाम को इन्हें काले कपड़े में बांधे, इसमें एक कील और कोयले का टुकड़ा भी रख दें। 

 

चमगादड़ का घर में प्रवेश मतलब किसी की मौत नज़दीक है

एक गिलास दूध करेगा आपकी परेशानियों का अंत

जब किसान ने सिखाया तमाम भिक्षुओं सभ्यता का पाठ

कैसे बना रावण भोलेनाथ का परम भक्त जानिये?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -