गूगल के की-बोर्ड में ऐड हुआ नया फीचर, जानिए !
गूगल के की-बोर्ड में ऐड हुआ नया फीचर, जानिए !
Share:

गूगल के की-बोर्ड में नया फीचर आया है. अमेरिकी मल्टीनेशनल कंपनी आये दिन कोई ना कोई फीचर अपने यूजर के लिए आती रही है. इसी के चलते सुनने में यह भी आया है कि गूगल के के बोर्ड में नया फीचर एड हुआ है. नए फीचर पर गौर फ़रमाया जाये तो इस फीचर के तहत मन के मुताबिक इमोजी को ढूढ़ने में मदद मिलेगी. यूजर को जीबोर्ड में किसी भी विशेष शब्द के उलटे शबदो को फ्रेज में सुझाव के रूप में दिखाई देगा. जिसके कारण यूजर का समय भी बचेगा.

यूजर ज्यादा कंफ्यूज भी नहीं होगा, किसी शब्द को ढूंढ़ने के लिए. गूगल के द्वारा अपने सिग्नेचर फीचर को भी अपडेट किया गया है. जीबोर्ड का सिग्नेचर  फीचर अब और भी अधिक और बेहतर परिणाम देने वाला बना गया है. कंपनी के द्वारा इस फीचर को प्रदर्शित करने के लिए " बी इंटरनेट अवसोम : अ नई वे टू इनक्रीस डिजिटल सेफ्टी एंड सिटिज़नशिप " प्रोग्राम के तहत लोगो से इंट्रो करा सकते है. कंपनी के लिए अच्छी बात तो यह भी है कि बच्चो की गर्मी की छुट्टिया भी पड़ी हुई है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

30 जून के बाद इन हैंडसेट पर नहीं काम करेगा WhatsApp !

Reliance Jio lyf के नए ऑफर इन फोन में मिलेगा

Reliance jio का एक और धमाका, ले पाएंगे 20 प्रतिशत अधिक डेटा !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -