शहर में लोकायुक्त की कार्रवाई
शहर में लोकायुक्त की कार्रवाई
Share:

लोकायुक्त ने ग्वालियर में एक बड़ी कार्रवाई की है. लोकायुक्त ने ये कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की है.  इस कार्रवाई में लोकायुक्त ने 15 तोला सोना के साथ 9 लाख रुपये की नगदी बरामद की है. बताया जाता है अभी और भी बेनामी संपत्ति का खुलासा हो सकता है. 

इस कार्रवाई में लोकायुक्त ने चंबल संभागायुक्त के स्टेनो सुरेंद्र यादव के ठिकानों पर छापा मारी की है. सुरेंद्र यादव के घर गुरुवार को सुबह के समय छापा मारा. बताया जाता है की ये कार्रवाई यादव के खिलाफ मिली शिकायत के बाद की गई है. छापा मारने वाली लोकायुक्त की टीम में 10 सदस्य मौजूद थे. जांच में ये भी सामने आया है कि वैष्णवी शॉर्टहैंड के नाम से ग्वालियर की सब्जी मंडी क्षेत्र में यादव का  कोचिंग संस्थान है. जानकारी के अनुसार इस कोचिंग से शार्टहैंड सीखने वाले लगभग 2 हजार से ज्यादा विद्यार्थी नौकरी भी पा चुके हैं और यादव की कोचिंग अच्छी चल रही थी.     

खबरों के अनुसार शुरूआती जांच में ही यादव के पास लाखों की सम्पत्ति होने की पुष्टि हो गई थी. लोकायुक्त ने  कार्रवाई के दौरान यादव के घर और कोचिंग संस्थान पर भी छपा मारा है. बताया जा रहा है की कार्रवाई अभी जारी है और आगे कई खुलासे हो सकते हैं.   

सरवटे-गंगवाल बस स्टैंड मार्ग के लिए मलवा हटाने का काम शुरू

अपनी शादी में अपना लहंगा नहीं पहन पाई थी करीना

सोनम की शादी में दीपिका से बात करते दिखे रणवीर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -