अपनी शादी में अपना लहंगा नहीं पहन पाई थी करीना
अपनी शादी में अपना लहंगा नहीं पहन पाई थी करीना
Share:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के कारण पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर अब मिसेज आहूजा बन चुकी हैं. शादी के पहले ही दिन से सोनम का हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, लेकिन सोनम के दुल्हन वाले लुक के सामने उनके सभी लुक फीके पड़ गए थे. अनुराधा वकील के द्वारा डिज़ाइन किए गए सोनम के लहंगे को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं हो पाया है, लेकिन यह तो ज़ाहिर है कि सोनम ने पहना है तो इसकी कीमत भी वैसी ही होगी.

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर ने अपनी शादी में सैफ अली खान की माँ शर्मीला टैगोर का लहंगा पहना था. उस लहंगे में आल्टर का काम फेमस डिज़ाइनर ऋतू कुमार ने किया था. इसके बाद शादी के रिसेप्शन में करीना ने बॉलीवुड के फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिज़ाइन किया गया लहंगा पहना था. अपने रिसेप्शन के शानदार ब्राइडल लुक के लिए पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर ने 50 लाख रुपये खर्च किए थे.

पिछले साल की सबसे चर्चित विराट और अनुष्का की शादी में अनुष्का के ब्राइडल लुक को भी काफी पसंद किया गया था. पेल पिंक कलर और फ्लोरल काम वाले लहंगे में अनुष्का बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. अनुष्का शर्मा ने अपने लहंगे को सभ्यसाची से डिज़ाइन करवाया था, जिसके लिए उन्होंने 30 लाख रुपये खर्च किए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड से गायब शाहरुख़ खान की यह एक्ट्रेस अब कर रही हैं कमबैक

सोनम की शादी में दीपिका से बात करते दिखे रणवीर सिंह

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -