ब्लॉग को लेकर समन के बाद आशुतोष का महिला आयोग की अध्‍यक्ष पर हमला
ब्लॉग को लेकर समन के बाद आशुतोष का महिला आयोग की अध्‍यक्ष पर हमला
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष के ब्लॉग को आपत्तिजनक बताने पर महिला आयोग ने समन किया था. जिस पर अब आशुतोष ने आयोग की अध्‍यक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. आशुतोष ने शुरुआत में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ललिता कुमार मंगलम बीजेपी नेशनल एग्‍जीक्‍यूटिव की सदस्‍य हैं. वह बीजेपी की राष्‍ट्रीय सचिव थीं. यदि मुझे राष्‍ट्रीय महिला आयोग से नोटिस मिलेगा तो मैं प्रतिक्रिया दूंगा.'

आरोप साबित करने के लिए आशुतोष ने एक अन्य ट्वीट करके विकिपीडिया का हवाला भी दिया. आप नेता आशुतोष ने बाकायदा आयोग द्वारा भेजे गए नोटिस को ट्विटर पर शेयर किया और ताना मारते हुए लिखा कि मुझे उम्मीद है राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हर उस लेखक को समन भेजेंगी जो आम सहमति से सेक्स के बारे में लिखता है.

आशुतोष ने ट्वीट कर सवाल उठाया कि 'क्या यही स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति है? क्या भारत तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है? क्या मुझे ये लेख लिखने के लिए फांसी पर चढ़ा देना चाहिए.' फिलहाल सेक्‍स सीडी मामले में दिल्‍ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के बचाव में लेख लिखने वाले आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष की मुसीबत बढ़ती जा रही है. समन का जवाब देने के अलावा आशुतोष पर पुलिस की कार्रवाई की तलवार भी लटक रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -