बिहार में बाइकर्स गैंग को गिरफ्तार करने उतरे पुलिस के 120 जवान
बिहार में बाइकर्स गैंग को गिरफ्तार करने  उतरे  पुलिस के 120 जवान
Share:

पटना : राजधानीमें बाइकर्स गैंग के उत्पात पर नकेल कसने के लिए बिहार पुलिस ने अब कमर कस ली है. इसके लिए 12 बाइकर्स गैंग से जुड़े करीब 200 बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एसएसपी मनु महाराज ने सिटी एसपी सेंट्रल डी. अमरकेश की अगुआई में 60 बाइक के साथ 120 जवानों की टीम बनाई है. जिसे रविवार को सड़कों पर उतारा गया.

इस बारे में एसएसपी मनु महाराज ने जवानों को पूरी योजना बताते हुए कहा कि सभी जवान एक-दूसरे के संपर्क में रहेंगे. बाइकर्स गैंग देखे जाने पर स्थानीय थानेदार के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना देने के निर्देश दिए गए है. जवानों का लक्ष्य बाइकर्स गैंग को गिरफ्तार करना है. पुलिस ने बाइकर्स गैंग की पहचान कर ली है.जवानों की पैनी नजर शास्त्रीनगर, बुद्धा कॉलोनी, पाटलिपुत्र, राजीवनगर, एसकेपुरी, कोतवाली, अगमकुआं, कंकड़बाग, कदमकुआं, पीरबहोर, गांधी मैदान गर्दनीबाग थाना इलाकों पर रहेगी.इनकी गिरफ्तारी होना निश्चित है.

उल्लेखनीय है कि यह बाइकर्स गैंग वर्चस्व कायम करने के अलावा रंगदारी,छेड़खानी, विवादित जमीन मकान कब्जा करना, सुपारी लेकर हत्या, मारपीट करना आदि कार्यों में लिप्त रहते हैं. बाइकर्स गैंग से जुड़े बदमाश मोबाइल से बातचीत कम कर फेसबुक और वाटसएप का ज्यादा उपयोग करते हैं.करीब सभी गैंग का वाटसएप ग्रुप है. इनमे किंग्स ऑफ पटना गैंग, पेट्रोल गैंग, माइंस गैंग, तलवार गैंग, ब्लेड गैंग, रूमर्स गैंग, किलर गैंग, रैंडम गैंग, हंटर गैंग, हॉर्लिक्स गैंग, रॉकर्स गैंग शामिल हैं.

यह भी देखें

सास के बॉयफ्रेंड ने कर दिया बहु का रेप

एक महीने बाद टुकड़ो में कटी कटी मिली लापता ड्राइवर की लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -