मस्जिद कमिटी ने किया पूरे परिवार का बहिष्कार
मस्जिद कमिटी ने किया पूरे परिवार का बहिष्कार
Share:

एक ओर देश जहां विकास की ओर कदम बढ़ा रहा है, वहीं कुछ लोगों की मानसिकता अभी भी पिछड़ी हुई ही है. कहाँ तो हम सर्वधर्म समभाव की बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर किसी के धर्म भेद ना मानने पर उसे सज़ा सुना दी जाती है. जी हाँ, केरल के मलप्पुरम जिले में एक मस्जिद कमिटी ने एक मुस्लिम शख्स और उसके पूरे परिवार का बहिष्कार कर दिया है. उस शख्स का दोष मात्र इतना था कि उसने अपनी बेटी को एक ईसाई युवक से शादी करने की इजाज़त दी थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार केरल निवासी कुनुमुमल यूसेफ नाम के एक शख्स की बेटी जसीला एक ईसाई युवक टिस्को टोमी से शादी करना चाहती थी. यूसेफ ने अपनी बेटी को इस शादी की इजाज़त दे दी. यूसेफ के इस फैसले से नाराज़ होकर वहाँ की मस्जिद कमिटी ने 18 अक्टूबर को एक सर्कुलर जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि कमिटी का कोई भी सदस्य उनके परिवार की मदद ना करे.

जसीला और टिस्को ने इसी महीने की 19 अक्टूबर को शादी रजिस्टर करवाई थी.एएनआई ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि: 'मस्जिद कमिटी ने केरल के मलप्पुरम निवासी मुस्लिम शख्स और उसके परिवार का बहिष्कार कर दिया है क्योंकि उसने अपनी बेटी को एक ईसाई युवक से शादी के लिए इजाज़त दे दी.'

सीएम योगी ने निकाय चुनाव को लेकर बुलाई कैबिनेट बैठक

गुमशुदा भाई की तलाश में बहन का सफ़र

अंतरधार्मिक विवाह को लव जिहाद मानने से कोर्ट का इन्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -