एकाक्षी नारियल, जिसकी पूजा से माता लक्ष्मी हो जाती हैं प्रसन्न
एकाक्षी नारियल, जिसकी पूजा से माता लक्ष्मी हो जाती हैं प्रसन्न
Share:

पैसा एक ऐसी चीज है जिसे हर कोई पाने की चाहत रखता है। जिसके पास जितना होता है उसे वह उतना ही कम लगता है। और इसे पाने के लिए वह रात दिन एक कर देता है। लेकिन कुछ लोगों के साथ ऐसा भी होता है की वह पैसा कमाने के लिए मेहनत तो करते हैं लेकिन माता लक्ष्मी उनसे रूष्ठ रहती है जिसकी वजह से वह पैसा नहीं कमा पाते और हमेशा उनके ऊपर पैसों की तंगी जैसा माहौल छाया ही रहता है। हो सकता है की आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो अगर हां तो आज हम आपको एक एसा ही उपाये बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद माता लक्ष्मी भी आपके दरवाजे आ जाएंगी।

दरअसल आज हम आपसे जिस उपाये के बारे में बात कर रहे हैं वह उपाय एक खास किस्म के नारियल का है जिसे माता लक्ष्मी का रूप माना जाता है। यह नरियल एकाक्षी नारियल है इसकी पूजा लोगों को खास तरह के त्योहारों में करनी चाहिए। दिवाली, पुष्य नक्षत्र आदि जैसे दिन पूजा करनी चाहिए। इससे लक्ष्मी जी और मेहरबान होंगी। एकाक्षी नारियल के ऊपरी हिस्से को हटाया जाए तो उसमें तीन छेद मौजूद होते हैँ।

मान्यता है कि इनमें से दो आंखें हैं और एक मुंह। इस तरह के नारियलों में तीन रेखाएं नहीं होती हैं। बस दो ही होती हैँ. पूजा में इसे इस्तेमाल करने से धन की प्राप्ति होती है। इसलिए जब भी आप किसी खास तरह की पूजा करें तो हमेंशा इसी प्रकार के नरियल का इस्तेमाल करें जिससे आपके घर में हो रही पैसों की कमी से भी छुटकारा मिलेगा। 

घर में आ रही परेशानी का एक मात्र कारण आपके घर की रसोई भी हो सकती है

घर के ये बर्तन जिनसे पैदा होती है धन की कमी

इस समय स्नान करने से मिलता है देवी देवताओ का आशीर्वाद

अगर नहीं हो रही आपकी भी शादी तो ना करें चिंता बस पढ़ें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -