बस और बाइक की टक्कर से लगी आग, चार जानें गई
बस और बाइक की टक्कर से लगी आग, चार जानें गई
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के ग्राम बाकानेर के पास में एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार चार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं टक्कर के बाद बस भी जलकर राख हो गई. धार क्षेत्र में हुई इस घटना में यात्री बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक टक्कर के बाद बस के नीचे जा घुसी और बाइक में आग लग गई. इसके बाद बस में भी आग पकड़ ली और देखते ही देखते बस जल खर खाक हो गई.

बस मे सवार सभी यात्री और ड्राइवर बस से तुरंत नीचे उतर कर दूर भाग गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार बस कुक्षी से इंदौर से जा रही थी. टक्कर के बाद बाईक बस के नीचे जा घुसी और इसमे आग लगने से बस मे भी आग लग गई. बाइक सवार दो लोग और एक महिला बस से टकराकर दूर जा गिरे जबकि एक व्यक्ति बाईक मे फंसकर बस के नीचे फंस गया, जो पूरी तरह से जल गया.

आस पास के लोगों ने इस दुर्घटना की सुचना मनावर पुलिस और दमकल को दी जिसके बाद मौके पर पहुँची दमकल की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया, वही पुलिस ने चारो मृतको के शवों को मनावर के अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये पहुँचाया. मृतक की पहचान शुभम राठौर, संतोष राठौर, कृष्णा राठौर और कुसुम राठौर ग्राम मुंदी खरगोन के रूप में हुई है. इनके पास एक बैग भी था जिसमे खाना बनाने का सामान था. पुलिस का अनुमान है कि ये लोग मनावर क्षैत्र मे किसी माता के मंदिर मे पूजन के लिये जा रहे थे.

सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत

शमी हुए दुर्घटना के शिकार, सिर में आई गंभीर चोटें

सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -