जयपुर में भीषण आग
जयपुर में भीषण आग
Share:

जयपुर : राजस्थान के गुलाबी शहर में भीषण आगजनी की खबर है. राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में गुरुवार दोपहर एंटरटेनमेंट पैराडाइज (ईपी) के पीछे रोज गार्डन में अचानक से आग लग गई और थोड़ी ही देर में आग ने भीषण रूप ले लिया. आग की लपटे इतनी ऊँची  हो गई की बहुत दूर से भी उन्हें साफ-साफ देखा जा सकता था.

इलाके में आग की खबर से अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान मौके पर आम लोग बड़ी संख्या में इक्कठे होने लगे और कुछ ही समय में की भारी भीड़ जमा हो गई . सभी लोग आग बुझाने की कोशिश में लग गए . सूत्रों के अनुसार गुरुवार दोपहर जवाहर सर्किल के पास ईपी के रोज गार्डन में आग लग गई. जब आग बडी तो आग की लपटें दूर से ही दिखाई देने लगीं. इस आग की चपेट में आने से गार्डन में कई पेड़ भी झुलस गए. इसके अलावा वहां पड़ी लकड़ियां भी सुलग उठीं.

आगजनी की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां गार्डन पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए गए. इस दौरान स्थानीय लोग भी आग बुझाने में मदद के लिए आगे आये .ऐसा कहा जा रहा है कि सिलेंडर फटने के कारण आग लगी थी. हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है और आग लगने के कारणों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

इस देश में पिता से ही होती है बेटी की शादी

यूपी: खाना बना 9 लोगों की मौत का कारण

पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -