इस महिला के पेट में पल रही थी स्पोर्ट्सकार
इस महिला के पेट में पल रही थी स्पोर्ट्सकार
Share:

किसी भी शादीशुदा जोड़े के लिए संतान को जन्म देना बेहद ही सुखद अनुभव होता है. हर औरत का सपना होता है मां बनने का. बच्चा होने से पहले पूरा परिवार बच्चे की मां को लेकर काफी सजग रहता है. समय समय पर होने वाली मां का मेडिकल चेकअप कराया रहता है, उसके खाने पीने का ख्याल रखा जाता है. आज के आधुनिक युग में अल्ट्रासाउंड जैसी सुविधा भी मौजूद है जिसके सहारे आप गर्भ में पल रहे भ्रूण को देख भी सकते है. ये अपने आप में महिला के लिए एक अलग अनुभव होता है. लेकिन एक गर्भवती महिला के साथ ऐसा नहीं हुआ.

आम प्रेग्नेंट लेडी की तरह उसने भी अल्ट्रासाउंड करा अपने कोख में पल रहे बच्चे को देखना चाहा लेकिन अल्ट्रासाउंड में उसने जो देखा वो वहां मौजूद हर इंसान के लिए किसी करिश्मे से कम नहीं था. जहां अल्ट्रासाउंड मशीन में बच्चे की तस्वीर झलकनी चाहिए थी वहां एक स्पोर्ट्स कार चमक रही थी. जी हाँ, बिलकुल सही पढ़ा, स्पोर्ट्सकार!

अभी हाल ही में एक रेडिट यूजर ने इस वाकये का जिक्र करते हुए बताया कि, 'जब मैं अपनी प्रेग्नेंट बीवी का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गया तो अल्ट्रासाउंड के दौरान हमें पेट में एक स्पोर्ट्सकार जैसी आकृति नजर आयी जिसे देख मैं और मेरी वाइफ चौंक गए. उन्होंने इस किस्से को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'एक तो मै पहले से ही आश्चर्य में था कि, मेरी बीवी इतनी जल्दी दुबारा प्रेगनेंट कैसे हो गयी जबकि अभी 6 महीने पहले ही पहला बच्चा हुआ था.' हालांकि बाद में यह साफ़ हो गया कि, पेट में स्पोर्ट्सकार नहीं बल्कि बच्चा ही था वो झलक बस कुछ देर के लिए स्क्रीन पर दिखाई दी थी. सच जानने के बाद सबकी जान में जान आयी.

Bigg Boss कंटेस्टेंट रह चुकी करिश्मा तन्ना बढ़ाती जा रही हैं अपनी हॉटनेस, देखिये इन तस्वीरों में

यही होती है कॉलेज की सच्चाई अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और, देखिये फनी वीडियो

OMG ! 101 साल में मां बनी यह महिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -