स्कूल में Whatsapp नही चलाने दिया तो किया ऐसा कांड...
स्कूल में Whatsapp नही चलाने दिया तो किया ऐसा कांड...
Share:

वलसाड। आजकल सोशल मीडिया की लत लोगो को दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। लोगो के अंदर सोशल मीडिया का चस्का इतना खरनाक है की इसके लिए वह जान तक देने को तैयार है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक नौवीं के छात्र ने Whats App और Facebook की वजह से मौत को गले से लगा लिया। मामला है अब्रामा में मारुति विद्यापीठ स्कूल का जहा 9वीं कक्षा में पढऩे वाले निर्मल पटेल ने फांसी के फंदे से झूलकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

14 साल के निर्मल ने खुदखुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार स्कूल को ठहराया है। बता दे की निर्मल ने सुसाइड नोट कम्प्यूटर पर गुजराती भाषा में लिखा है, जिसमे उसने लिखा है कि स्कूल में Whats App और Facebook नहीं चलाने दिया जाता था। जो बच्चे ऐसा करते थे उनकी टीचर्स पिटाई करते थे।

खुदखुशी करने वाले लड़के को आठवीं कक्षा में बहुत कम 78 फीसदी नंबर आए थे। साथ ही निर्मल ने अपनी मम्मी पापा के लिए लिखा की आपके जैसा इस दुनिया में कोई नही है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मृतक निर्मल पटेल अब्रामा इलाके के सुंदरवन सोसाइटी का रहने वाला है। निर्मल के माता-पिता जब उसे स्कूल जाने के लिए उठाने गए तो उसने बहुत देर तक दरवाजा नही खोला इसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो निर्मल का शव से लटक रहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -