एक हाथ में बेटा, दुसरे में बेटे का कटा हाथ ले हॉस्पिटल पहुंचा पिता
एक हाथ में बेटा, दुसरे में बेटे का कटा हाथ ले हॉस्पिटल पहुंचा पिता
Share:

जोधपुर में एक छोटी सी लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे ने एक नौ साल के मासूम को अपाहिज बना दिया. जोधपुर के चिरढाणी गांव में बबलू नाम का यह बच्चा अपने पिता गेपरराम के साथ खेत के काम में हाथ बटाने गया था. वहां दोनों ने ट्रॉली में ज्वार का चारा भरा और रस्सी के सहारे उसे ट्रैक्टर के पीछे बाँध दिया. इस रस्सी का एक सिरा ट्रैक्टर से निचे लटक रहा था. जिसे देख पीछे बैठे बबलू ने रस्सी का सिरा अपने एक हाथ से बाँध लिया.

नदी के रास्ते पर ट्रॉली को झटका लगा और रस्सी का सिरा जिसे बबलू ने पकड़ रखा था, टायर के नीचे दब गया. रस्सी के तेज झटके से बबलू का हाथ उसके कंधे से अलग हो गया. इस दर्दनाक हादसे में मासूम की चीख निकल पड़ी, लेकिन ट्रैक्टर चला रहे पिता को इस घटना की खबर नहीं लगी. जब बबलू ने चिल्लाते हुए हाथ पीछे रहने की बात कही तब पिता ने ट्रैक्टर रोका और बबलू का कटा हाथ उठा कर पीपाड़ हॉस्पिटल पहुंचे.

यहां से उसे जोधपुर रैफर कर दिया गया. गेपरराम एक हाथ में बबलू को तो दूसरे हाथ में बबलू के हाथ को लेकर डॉक्टर के आगे गुहार लगते रहे लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी जिस वजह से बबलू का हाथ नहीं जोड़ा जा सका.

रेड फ्रंट कट ड्रेस में Sexy Leg फ्लॉन्ट कर रही है ईशा गुप्ता

स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बार फिर आया हथोड़ा सिंह, देखिये ये वीडियो

इस बार आंटी ने पुलिस बुला ही ली, महंगा पड़ा लकड़ों को मज़ाक करना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -