Share:
जबलपुर की इस क्षेत्र में दो दर्जन से ज्यादा कोरोना के मामले आए सामने, 84 पहुंची मरीजों की संख्या
जबलपुर की इस क्षेत्र में दो दर्जन से ज्यादा कोरोना के मामले आए सामने, 84 पहुंची मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. वहीं, जबलपुर में भी संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 84 हो गई है. हनुमानताल के चांदनी चौक क्षेत्र में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. बुधवार शाम एनआईआरटीएच से जारी 86 सैंपल की रिपोर्ट में इस क्षेत्र के 5 नए मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले. नए कोरेाना मरीजों में फरहीन अहमद, मुशाविद अजीज, अकील अहमद, अनसरुद्दीन अंसारी एवं मोहम्मद शहादत शामिल हैं.

आपको बता दें की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीष मिश्रा ने इस बारें में बताया है कि सभी पॉजिटिव मरीज कोरोना से जान गंवाने वाली शायदा बेगम के संपर्क में आए थे. एहतियात के तौर पर थ्रोट स्वास के सैंपल जांच के लिए एनआईआरटीएच भेजे गए थे. वहीं देर रात आई 63 सैंपल की रिपोर्ट में नगर निगम में उपयंत्री कृष्णा रावत(32) को पॉजिटिव पाया गया. इस प्रकार जिले में 6 नए मरीजों के साथ कुल संख्या बढ़कर 84 पर पहुंच गई है.

जानकारी के लिए बता दें की अकेले चांदनी चौक क्षेत्र से कोरेाना के दो दर्जन से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं. मरीजों की बढ़ती तादात से चिंतित प्रशासन ने कंटेनमेंट क्षेत्र में सख्ती और बढ़ा दी है. इसी प्रकार लार्डगंज व कोतवाली क्षेत्र में भी सख्ती बरती जा रह है.

एमपी के इस शहर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज 5.75 लोगों को कर रहा है संक्रमित

इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा, 19 नए मामले आए सामने

यहां पर तबाही मचा रहा कोरोना, एक ही दिन में तीन की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -