मोदी को दोबारा पीएम बनाना चाहते है देश के लोग
मोदी को दोबारा पीएम बनाना चाहते है देश के लोग
Share:

नई दिल्ली:  प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज को लेकर भले ही विपक्षी दलों द्वारा उन पर हर दिन हमला बोला जाता हो, लेकिन देश के लोग उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते है। यह बात सामने आई है एक सर्वे के दौरान। सर्वे में 70 प्रतिशत से अधिक लोगों ने मोदी को अपना समर्थन दिया है।

यह आॅनलाइन सर्वे ऐप इनशाॅर्ट्स और मार्केटिंग एजेंसी इप्साॅस की ओर से कराया गया है। इसमें यह जानने का प्रयास किया गया था कि देश के लोगों में मोदी को लेकर क्या विचार है। सर्वे में यह पूछा गया था कि क्या लोग मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है। बताया गया है कि करीब 70 से अधिक प्रतिशत लोगों ने उन्हें दोबारा पीएम के रूप में पसंद किया है। आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में होना है।

युवाओं से लेकर महिलाएं तक-
सर्वे में मोदी को फिर से पीएम पद पर देखने वालों में युवा ही नहीं महिलाएं भी शामिल है। सबसे ज्यादा यदि किसी ने मोदी का समर्थन किया है तो वह है देश का युवा वर्ग। इसके अलावा महिलाओं ने भी उन्हें ही दोबारा पीएम पर देखना चाहा है। जिन 70 प्रतिशत लोगों ने मोदी का समर्थन किया है, उन्होंने मोदी के साथ ही बीजेपी सरकार को भी दोबारा काबिज होने के मामले में अपना समर्थन किया। बताया गया है कि लोगांे ने मोदी सरकार के कार्यों की भी तारीफ की है तथा कुछ मामलों मंे नाराजगी भी व्यक्त की है।

Video : चाय वाले मासूम की चाय वाले PM से गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -