नाज़ायज़ संबंध के लिए माँ ने घोंटा ममता का गला, 4 साल के बच्चे की हत्या कर फेंका शव
नाज़ायज़ संबंध के लिए माँ ने घोंटा ममता का गला, 4 साल के बच्चे की हत्या कर फेंका शव
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही चार वर्षीय बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. घटना कुलतली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुंदखली गांव की है. मंगलवार (21 फ़रवरी) की शाम स्थानीय लोगों ने बच्चे का शव देखा. बच्चे का शव मिलने के बाद जब लोगों ने उसकी मां से पूछा, तो महिला कोई जवाब नहीं दे सकी. इसके बाद इलाके के लोगों ने महिला की पिटाई शुरू कर दी, जिस पर उसने बताया कि उसके प्रेमी ने बच्चे की हत्या कर दी है. घटना के बाद से प्रेमी फरार है. 

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बच्चे के क़त्ल की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है. पुलिस ने हत्या की आरोपी मां को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार, हत्या की आरोपी मफूजा पियादा पंद्रह वर्ष पूर्व अपने पति अली पियादा के साथ कोलकाता चली गई थी, जहां वो दिहाड़ी मजदूर का काम करती थी. इसी दौरान मफूजा पियादा का अबुल हुसैन शेख नामक शख्स के साथ नाज़ायज़ संबंध बन गया. इसके बाद पति के काम पर चले जाने पर अक्सर अबुल हुसैन महिला के घर आ जाता था. 

पति के घर पर नहीं होने के बाद मंगलवार (21 फ़रवरी) की सुबह अबुल हुसैन महिला के घर पहुंचा और दोनों ने कहीं और जाकर निकाह करने का फैसला किया, जिससे उसका 4 वर्षीय बेटा परेशान हो गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चा अपनी मां के बगैर नहीं रह सकता था, इसलिए महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर बच्चे को मार डाला. बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान थे. जब लोगों ने उसकी मां से बच्चे के संबंध में पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बोली, जिसके बाद लोगों ने उसे पीट डाला.

इसके बाद मफूजा ने बेटे की हत्या की बात स्वीकार कर ली, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे का शव बरामद कर लिया . मफूजा को अरेस्ट कर पुलिस ने आरोपी अबुल हुसैन की तलाश शुरू कर दी है.

DRI का बड़ा एक्शन, 51 करोड़ का 101 किलो सोना जब्त, 10 तस्कर गिरफ्तार

स्कूल जा रही नाबालिग को उठा ले गया पड़ोसी, बलात्कार करने के बाद दिए 20 रुपए और..

'गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देना है, पैसे दो..', माँ ने किया इंकार, तो युवक ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -