इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 8T, मिल सकता है 65W Warp Charge सपोर्ट,

इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 8T, मिल सकता है 65W Warp Charge सपोर्ट,

OnePlus 8T से संबंधित विभिन्न फीचर्स अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने एक टीजर के माध्यम से हिंट दिए हैं कि आगामी स्मार्टफोन OnePlus 8T में ड्यूल सेल चार्जिंग सिस्टम के साथ-साथ न्यू Warp Charge टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। यह स्मार्टफोन 65W Warp Charge टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में लॉन्च होगा। इससे पूर्व यह टेक्नोलॉजी OnePlus की सहयोगी कंपनी Oppo द्वारा लॉन्च की जा चुकी है 

वही OnePlus के पोर्टल पर दिए गए लैंडिंग पेज पर OnePlus 8T का पेश इंविटेशन दिया गया है जहां ड्यूल सेल चार्जिंग सिस्टम शो ​हो रहा है। इसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में तेज चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त पोर्टल पर संकेत दिया गया है कि OnePlus 8T में अल्ट्रा तेज चार्जिंग सपोर्ट के अतिरिक्त अल्ट्रा स्मूथ स्क्रॉलिंग भी प्राप्त होगी। 

साथ ही OnePlus 8T से पहले dual-cell 65W तेज चार्जिंग सिस्टम Oppo के स्मार्टफोन Find X2 में नजर आ चुका है। इस स्मार्टफोन को 65W SuperVOOC 2.0 सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था तथा कंपनी का दावा है कि यह 38 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज कर सकता है। अब शीघ्र ही यह टेक्नोलॉजी OnePlus 8T में भी देखने को मिलेगी। OnePlus 8T को लेकर सामने आई लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के 8GB + 128GB मॉडल का दाम EUR 599 मतलब करीब 51,700 रुपये तथा 12GB + 256GB मॉडल का दाम EUR 699 मतलब करीब 60,000 रुपये हो सकती है। वही अब सभी को इसके लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है।

जियो लेकर आया खास प्लान, 1 साल के लिए मुफ्त मिलेगी Amazon Prime की मेम्बरशिप

फर्जी ऑक्सीमीटर ऐप से रहे सतर्क, हो सकता है बड़ा नुकसान

Google Map में ऐड हुआ नया फीचर, बताएगा आपके स्थान में कहां है कोरोना संक्रमित मरीज