MP: नहीं सुधर रहा बिजली विभाग, 100 यूनिट तक की बिजली पर दिया 62 हजार का बिल
MP: नहीं सुधर रहा बिजली विभाग, 100 यूनिट तक की बिजली पर दिया 62 हजार का बिल
Share:

कटनी: मध्यप्रदेश में बिजली विभाग की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है। अब यह लापरवाही जनता के लिए चिंता का विषय बन चुकी है। यहाँ आए दिन बिजली विभाग में बिजली बिल को लेकर गड़बड़ी हो रही है जिनसे जनता त्रस्त है। इन सभी के बीच कटनी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ 1 उपभोक्ता को बिजली विभाग ने 62000 का बिल थमा दिया है। जी हाँ और उपभोक्ता का दावा है कि हर महीने वह अपने बिजली बिल समय पर जमा करते हैं। इसी के साथ ही उनकी बिजली का खर्च प्रति महीने 100 यूनिट तक रहता है। जी दरअसल इस मामले को कटनी जिले का बताया जा रहा है।

यहाँ बिजली विभाग ने उपभोक्ता को 62000 रुपए का बिजली बिल थमाया और 62000 के बिजली बिल को देखने के बाद उपभोक्ता के पसीने छूट गए। जब से उसे बिल मिला है तब से वह लगातार बिजली विभाग के चक्कर काट रहा है हालाँकि अधिकारियों द्वारा मामले में कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। इस मामले में उपभोक्ता का नाम रूपचंद सोनी है। उन्होंने कहा, '3 साल पहले मेरा बिजली मीटर खराब हो गया था तो बिजली विभाग ने मेरे मीटर बदल दिए थे। तब से मैं लगातार बिजली बिल का भुगतान समय पर कर रहा हूँ। किसी भी महीने 100 यूनिट से अधिक का बिजली बिल उनतक नहीं पहुंचा है। जबकि अब अगस्त महीने में बिजली विभाग ने मुझे 62000 रूपए का बिल थमा दिया है।'

आगे उन्होंने बताया कि जब उन्होंने बिजली विभाग में शिकायत की तो बिल को घटाकर 37 हजार रूपए का कर दिया गया है लेकिन अब कोई भी अधिकारी उनकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। वहीं दूसरी तरफ खबर यह है कि बिजली विभाग ने आगे की कार्रवाई में जांच के आश्वासन दिए हैं।

शक के चलते पति ने सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

पूरी दुनिया में इस्लामी राज, हर तरफ शरिया कानून... जानिए आतंकी संगठन ISIS-K के खौफनाक इरादे

चोट‍िल हुईं प्रियंका चोपड़ा, दिखाए रियल और फेक जख्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -