पुलिस के हत्थे चढ़े ट्रक लुटेरे
पुलिस के हत्थे चढ़े ट्रक लुटेरे
Share:

ग्वालियर : दौ सौ बोरी सरसों लूट को अंजाम देने वाले 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों से आधे से ज्यादा माल और कुछ नगदी भी बरामद की है. बाकि माल के लिए पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है. बदमाशों के पास से कुछ सरसों की बोरी, 50 हजार नगद व लूट में इस्तेमाल की गई बोलेरो जप्त की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 महीने पहले ट्रक MP06.E.4633 के चालक व क्लीनर ने लूट की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में उन्होंने बताया था कि वो 200 बोरी सरसों से भरे ट्रक लेकर विजयपुर से ग्वालियर की तरफ जा रहे थे. तभी अल सुबह सहसारी नहर के पास बोलेरो MP 07.5406 में आए बदमाशों ने उन्हें बंधक बनाकर अपने साथ कहीं ले गए. जबकि एक लुटेरा ट्रक चलाकर उसे कहीं ले गया.

इसके बाद लुटेरे चालक व क्लीनर को सुनसान जगह पर छोड़ कर वहां से भाग निकले थे. पुलिस को पिछले दिनों खुफ़िया सूत्रों से जानकारी मिली कि वारदात के पीछे भारत, बंटी, राजाराम, नितिन निवासी डांडाखिरक हाल निवास शंकर कालोनी व किराए से रहने वाले जीतू व सतेन्द्र किरार का हाथ है. पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि उन्होंने वारदात में शामिल नितिन गुर्जर नरवर के नरवर स्थित घर ले गए थे और वही पर ये माल बेच रहे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -