गुंटूर के झींगा केंद्र में भड़की आग, ओडिशा के 6 मजदूरों की झुलसकर मौत
गुंटूर के झींगा केंद्र में भड़की आग, ओडिशा के 6 मजदूरों की झुलसकर मौत
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रेपल्ले में शुक्रवार को सुबह एक झींगा पालन केंद्र में कथित तौर पर शॉर्ट-सर्किट होने के चलते  छह प्रवासी श्रमिकों की झुलसकर मौत हो गई. गुंटूर जिले के SP विशाल गुन्नी ने बताया कि ऐसा लगता है कि शॉर्ट-सर्किट होने की वजह से आग लग गई. गुन्नी ने कहा कि हमारी ‘क्लू टीम’ घटनास्थल पर मौजूद है और फोरेंसिक सबूत जुटा रही है. साथ ही कहा कि वहां ब्लीचिंग पाउडर और अन्य अवशेष भी मिले हैं.

SP विशाल गुन्नी ने कहा कि हम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. ‘क्लू टीम’ को घटना से संबंधित सभी सबूतों को एकत्रित करना होता है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. गुन्नी ने कहा कि हादसे की वजह का पता लगाने के लिए हम बिजली विभाग और अन्य विभाग के कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि झींगा पालन केंद्र के मालिक और प्रबंधक को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया है. हादसे में मारे गए सभी श्रमिक ओडिशा से थे.

स्थानीय नेताओं ने इस दुखद हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिजनों को मुआवज़ा देने की मांग की है. वहीं पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में लगी हुई है .

खुशी अरुण कुमार ने सामाजिक भ्रष्टाचार विरोधी विज्ञापन प्रतियोगिता में जीता पुरस्कार

फिर मंडराया कोरोना का ख़तरा, अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 31 अगस्त तक लगी रोक

नवीकृत योजना के तहत मानसिक रूप से बीमार व्यक्तियों को बचाने के लिए शुरू किया अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -