पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में 6 की मौत, कई घायल
पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में 6 की मौत, कई घायल
Share:

पुंछ ​: जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर पाकिस्तान की ओर से रविवार को लगातार दूसरे दिन भी अंधाधुंध गोलीबारी जारी है, इसमें आज सुबह एक महिला की मौत हो गई. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल मनीष मेहता ने बताया कि "पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के मंडी और बालाकोट सेक्टर में दोबारा अंधाधुंध गोलियां और गोले बरसाने शुरू कर दिए हैं." फायरिंग से पुंछ के सांदाकोट, बसूनी, बरूटी जैसे गांव सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं.

उन्होंने बताया कि "गोलीबारी तड़के 3 बजे शुरू हुई और अब भी जारी है. हमारे सैनिकों ने गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया है. पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलीबारी में शनिवार से अब तक छह नागरिकों की मौत हो चुकी है." गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने शनिवार सुबह पुंछ जिले में LOC मेंढर, सौजियान और मंडी सेक्टरों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी और गोले दागने शुरू कर दिए थे. मेंढर सेक्टर में एक कार पर गोला दागा, जिससे उसमें सवार चार नागरिकों की मौत हो गई थी.

क्षतिग्रस्त कार को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जुट गई थी. उसी दौरान पाकिस्तान ने दूसरा गोला दागा, जिससे वहां मौजूद 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. गोलीबारी में घायल हुए 10 वर्षीय बच्चे की शनिवार को मौत हो गई थी. गोलीबारी में घायलों का इलाज चल रहा है जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -