सरकारी स्कूल में बच्चों से हाथ दबवाते शिक्षिका का वीडियो वायरल, हुईं निलंबित
सरकारी स्कूल में बच्चों से हाथ दबवाते शिक्षिका का वीडियो वायरल, हुईं निलंबित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका का कक्षा के अंदर बच्चों से अपनी सेवा करवाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नज़र आ रही शिक्षिका उर्मिला सिंह स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर हैं। बावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पोखरी में एक बच्चे से हाथ दबवाते हुए शिक्षिका का वीडियो वायरल होने के बाद BSA ने शिक्षिका पर करवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है।

 

बता दें कि शिक्षिका पर इससे पहले भी बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने के इल्जाम लगते रहे हैं। ये वीडियो इसी महीने का है। और इस मामले में शिक्षिका की शिकायत 14 जुलाई को स्कूल के प्रिंसपल तक पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने अपने मातहत पढ़ा रही टीचर के खराब व्यवहार व अनियमितता की शिकायत BEO से की थी। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद BEO ने फौरन शिक्षिका के निलंबन के लिए सिफारिश कर दी थी। 34 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि प्राथमिक विद्यालय पोखरी में तैनात सहायक अध्यापिका उर्मिला सिंह एक बच्चे से अपने हाथ दबवा रही हैं। 

इससे पहले इसी महीने दो बार स्कूल के निरीक्षण के दौरान वह गैरमौजूद पाई गईं थीं। रिपोर्ट के अनुसार, वो 13 जुलाई को अनुपस्थित थी। इस मसाज कराने की शिकायत पर 15 जुलाई को फिर से स्कूल का निरीक्षण हुआ, तब भी वो एब्सेंट रहीं। इसके बाद उनपर गाज गिरी। बता दें कि प्रिंसपल ने BEO को दिए शिकायती पत्र में शिक्षिका पर बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने व बगैर बताए छुट्टी पर रहने का इल्जाम लगाया था। उन्होंने टीचर के मनोचिकित्सक से परीक्षण कराए जाने की आवश्यकता भी बताई थी।

जेपी नड्डा 26 अगस्त को वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे

घर बेचने जा रहा था कर्ज में डूबा व्यक्ति, अचानक पलटी किस्मत और मिल गए 1 करोड़

जम्मू कश्मीर में बाढ़ से हाहाकार, सड़कों पर फंसे वाहन, वैष्णो देवी का नया रूट बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -